ट्रायल के दौरान ट्रोलिंग पर अंबर को सुनाया गया

'यहां तक ​​​​कि अगर आपको लगता है कि मैं झूठ बोल रहा हूं ...': एम्बर ने परीक्षण के दौरान ट्रोलिंग पर सुना

मानहानि मामले में जॉनी डेप के खिलाफ मुकदमे के लिए मिलने वाली “नफरत” पर एम्बर हर्ड ने चुप्पी तोड़ी।

वाशिंगटन:

एम्बर हर्ड ने कहा कि जॉनी डेप के खिलाफ अपने मानहानि के मुकदमे के दौरान सोशल मीडिया पर उन्हें “नफरत और कटुता” का सामना करना पड़ा, “उचित” नहीं था, लेकिन सोमवार को जारी एक साक्षात्कार में जोर देकर कहा कि उन्होंने अपने पूर्व पति के साथ बड़े पैमाने पर जूरी को दोष नहीं दिया।

पूर्व हॉलीवुड पावर कपल के बीच छह सप्ताह के कानूनी झगड़े के बाद, एक अमेरिकी जूरी ने डेप को मानहानि के लिए 10 मिलियन डॉलर से अधिक का हर्जाना दिया, जबकि हर्ड ने प्रति-मुकदमा करने वाले को केवल $ 2 मिलियन से सम्मानित किया।

लाखों लोगों के लिए लाइव-स्ट्रीम किया गया मामला, मशहूर हस्तियों के निजी जीवन के बारे में भद्दा और अंतरंग विवरण दिखाता है, और हर्ड को अनगिनत सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरनेट मेम्स द्वारा लक्षित किया गया था।

फैसले के बाद से अपने पहले बड़े साक्षात्कार में हर्ड ने एनबीसी को बताया, “मुझे नहीं लगता कि औसत व्यक्ति को उन चीजों को जानना चाहिए।” “और इसलिए मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेता।”

“लेकिन यहां तक ​​​​कि कोई भी जो यह सुनिश्चित करता है कि मैं इस सभी नफरत और विवाद के योग्य हूं, भले ही आपको लगता है कि मैं झूठ बोल रहा हूं, फिर भी आप मुझे आंखों में नहीं देख सकते हैं और मुझे बता सकते हैं कि आपको लगता है कि सोशल मीडिया पर ऐसा हुआ है निष्पक्ष प्रतिनिधित्व।”

“आप मुझे यह नहीं बता सकते कि आपको लगता है कि यह उचित है,” उसने साक्षात्कार से एक क्लिप में कहा, जो शुक्रवार को एनबीसी न्यूज ‘डेटलाइन पर पूरी तरह से प्रसारित होता है।

डेप ने हर्ड पर वाशिंगटन पोस्ट के एक ऑप-एड के लिए मुकदमा दायर किया जिसमें उसने उसका नाम नहीं लिया, लेकिन खुद को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सार्वजनिक हस्ती” के रूप में वर्णित किया। डेप के वकील द्वारा उनके दुर्व्यवहार के दावों को “धोखा” के रूप में वर्णित करने के बाद हर्ड ने प्रतिवाद किया।

परीक्षण के दौरान ऑनलाइन जनमत को डेप के पक्ष में भारी गिरावट आई, और हर्ड के वकीलों ने उनकी कानूनी टीम पर उन्हें “दिखावा” करने के लिए काम करने का आरोप लगाया।

हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट ने कहा है कि “एक्वामैन” स्टार फैसले के खिलाफ अपील करना चाहता है।

“वे कैसे निर्णय ले सकते थे, वे उस निष्कर्ष पर कैसे नहीं आ सकते थे?” इंटरव्यू में पूछा सुना।

“मैं उन्हें दोष नहीं देता। मैं वास्तव में समझता हूं कि वह एक प्रिय चरित्र है। और लोगों को लगता है कि वे उसे जानते हैं। वह एक शानदार अभिनेता है।

जब साक्षात्कारकर्ता सवाना गुथरी ने सुझाव दिया कि डेप की ए-लिस्ट स्थिति से प्रभावित नहीं होना जूरी का कर्तव्य था, तो हर्ड ने जवाब दिया: “फिर से, वे कैसे (नहीं) हो सकते थे – साढ़े तीन सप्ताह की गवाही सुनने के बाद कि मैं कैसा था एक अविश्वसनीय व्यक्ति, मेरे मुंह से निकले एक शब्द पर विश्वास नहीं करने के लिए?”

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

Previous Post Next Post