रणबीर कपूर: बॉबी देओल ने खुलासा किया कि एनिमल शूट के दौरान रणबीर कपूर हमेशा राहा के साथ वीडियो कॉल पर थे: वह आंखें बंद कर रही हैं, फ्लाइंग किस देती हैं


लॉन्चिंग के बाद जानवर नई दिल्ली में ट्रेलर, रणबीर कपूर और बॉबी देओल के म्यूजिक लॉन्च में शामिल हुए संदीप रेड्डी वांगाका निर्देशन शुक्रवार को मुंबई में होगा। उनके साथ निर्माता भूषण कुमार और उनके संगीतकारों की टीम भी शामिल हुई। संगीत जारी करने से पहले, रणबीर और पुलिसमैन एक मजेदार मजाक में बॉबी ने खुलासा किया कि रणबीर हमेशा उनकी बेटी के साथ वीडियो कॉल पर रहते थे अगर फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान.
“मैंने उसे हर समय उसका सामना करते हुए देखा है। मैं उनसे कभी नहीं मिला, लेकिन जब हम दिल्ली (जहां एनिमल का ट्रेलर लॉन्च हुआ था) से वापस आ रहे थे, तब भी वह (कॉल पर) वहां थे। उनकी बेटी बहुत प्यारी है. वह बड़ी हो गई है,” बॉबी ने इवेंट में साझा किया।
जब होस्ट ने रणबीर से पूछा कि उन्होंने फेसटाइम पर राहा से क्या कहा, तो उन्होंने कहा, “वह जवाब दे रही है, वह आंखें बंद कर रही है, वह फ्लाइंग किस देती है, इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है..बच्चे पैदा करना सबसे खुशी की बात है।”

रणबीर कपूर गर्व से बेटी राहा के नाम का अपना नया टैटू दिखा रहे हैं

रणबीर और बॉबी ने एक दूसरे के गाने पर साथ में थिरकाया भी। जहां बॉबी ने रणबीर की 2013 की हिट ये जवानी है दीवानी के गाने बदतमीज दिल पर डांस किया, वहीं रणबीर ने बॉबी के गुप्त के दुनिया हसीनों का मेला और बरसात के तेरी अदाओं पे मरता हुन पर डांस किया।
इस बीच, रणबीर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कॉलरबोन पर ‘राह’ टैटू का खुलासा किया। वह रश्मिका मंदाना के साथ अपनी फिल्म एनिमल को प्रमोट करने के लिए तेलुगु स्टार नंदामुरी बालकृष्ण के शो में पहुंचे और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा। रश्मिका के टैटू के बारे में चर्चा करते हुए जब रणबीर ने खुलासा किया कि उनके पास एक नया टैटू भी है।
रणबीर शादी के बंधन में बंध गए आलिया भट्ट 14 अप्रैल, 2022 को, और जून 2022 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। पिछले साल 6 नवंबर को, दंपति ने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची, जिसका नाम राहा रखा, का स्वागत किया।


Previous Post Next Post