संजू सैमसन: 'मुझे कप्तान रोहित शर्मा से बहुत समर्थन मिला': संजू सैमसन ने वनडे विश्व कप में मिली हार पर कहा | क्रिकेट खबर


नई दिल्ली: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन से बाहर किये जाने के बारे में खुलकर बात की वनडे वर्ल्ड कप 2023 टीम और टीम इंडिया के कप्तान के साथ हुई बातचीत में अंतर्दृष्टि साझा की Rohit Sharma यूट्यूब चैनल ‘आई एएम विद धन्या वर्मा’ पर हाल ही में एक साक्षात्कार में।
सैमसन ने खुलासा किया कि इंडियन प्रीमियर लीग में उनके प्रदर्शन को स्वीकार करते हुए रोहित उनसे संपर्क करने वाले पहले लोगों में से थे।आईपीएल).

रोहित ने सैमसन से क्या कहा?

“रोहित शर्मा पहले या दूसरे व्यक्ति थे जो मेरे पास आए और बात की। उन्होंने मुझसे कहा, ‘अरे संजू, वाह। तुमने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उनके खिलाफ बहुत सारे छक्के मारे।” मुंबई इंडियंस. आप वाकई बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।’ सैमसन ने कहा, ”मुझे उनसे बहुत समर्थन मिला।”
विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाने की निराशा के बावजूद, केरल के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने खुद को मिले प्रोत्साहन के लिए आभार व्यक्त किया।
सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर?
उन धारणाओं को संबोधित करते हुए जो उन्हें “सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर” करार देती हैं, सैमसन ने अपने करियर पर सकारात्मक दृष्टिकोण साझा करते हुए कहा, “लोग मुझे सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर कहते हैं, लेकिन मैं वर्तमान में जहां तक ​​पहुंच गया हूं, यह जितना मैंने सोचा था उससे कहीं अधिक है।”
सैमसन का अब तक का अंतरराष्ट्रीय करियर
2015 में टी20 प्रारूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले सैमसन ने 24 मैच खेले हैं, जिसमें 374 रन बनाए हैं। एकदिवसीय प्रारूप में, उन्होंने 12 पारियों में 55.71 की प्रभावशाली औसत के साथ 390 रन बनाए हैं। हालाँकि उनका अंतर्राष्ट्रीय रिकॉर्ड उतना आकर्षक नहीं हो सकता है, लेकिन उनका आईपीएल प्रदर्शन शानदार रहा है, जिसमें उनके नाम 152 मैच और 3888 रन हैं।

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया को सांत्वना दी

दाएं हाथ के बल्लेबाज की आखिरी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति 20 अगस्त को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20ई में थी, जहां उन्होंने 26 गेंदों पर 40 रन की उल्लेखनीय पारी खेली थी। जैसे-जैसे सैमसन क्रिकेट की दुनिया में अपनी राह बना रहे हैं, प्रशंसक उत्सुकता से यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि उनका करियर कैसे आगे बढ़ता है और क्या प्रतिभाशाली विकेटकीपर-बल्लेबाज के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर अधिक अवसर हैं।
(एएनआई से इनपुट के साथ)


Previous Post Next Post