वरुण धवन ने टेलीविज़न प्रीमियर से पहले 'बवाल' के बारे में कुछ जानकारियां साझा कीं: जान्हवी कपूर के साथ टीम बनाना एक धमाका था | हिंदी मूवी समाचार


Varun Dhawan और जान्हवी कपूर‘की फिल्म’Bawaal,’ निर्देशक नितेश तिवारी, जब इसकी शुरुआत एक प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हुई तो इसे काफी प्रशंसा मिली। अब, जैसा कि यह अपने टेलीविजन प्रीमियर की तैयारी कर रहा है, वरुण धवन ने फिल्म के बारे में कुछ जानकारी साझा की है।
न्यूज 18 शोशा के साथ अपने साक्षात्कार में, वरुण ने कहा कि फिल्म जीवन की अनिश्चितताओं को उजागर करती है, और उन्हें इस विश्वास में आराम मिलता है कि भगवान के पास बड़ी योजनाएं हैं। वरुण ने इस बात पर जोर दिया कि अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो यह अच्छा है, लेकिन यदि नहीं, तो भी ठीक है। . आज के समाज में निडरता की कमी को स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति हर कदम पर असुरक्षा से जूझता है।

‘बवाल’ ने वरुण के लिए एक अनोखी चुनौती पेश की क्योंकि इसने उन्हें अपने किरदार से बिल्कुल अलग किरदार में कदम रखने के लिए प्रेरित किया। उनके अनुसार, यह फिल्म आज के फ़िल्टर्ड जीवन के पीछे की कच्ची सच्चाई का चित्रण पेश करती है। गहन विषय के बावजूद, वरुण ने जान्हवी कपूर के साथ सहयोग करने के सुखद अनुभव पर प्रकाश डाला। ऑफ-स्क्रीन, उन्होंने उसे एक दंगाई के रूप में वर्णित किया – विचित्र, मजाकिया और सर्वोत्तम संभव तरीके से एक वास्तविक विचित्र। वरुण ने जान्हवी के अद्वितीय गुणों पर जोर दिया, जिससे वह अद्वितीय और वास्तव में विशेष बन गईं।

‘बवाल’ साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के बीच एक सहयोगात्मक प्रयास था। कहानी हाई स्कूल के नियमित इतिहास शिक्षक अजय दीक्षित पर केंद्रित है, जिन्हें अज्जू भैया के नाम से भी जाना जाता है, जो एक झूठे व्यक्तित्व के कारण स्थानीय प्रसिद्धि प्राप्त करते हैं। अप्रत्याशित परिस्थितियाँ उसे अपनी नवविवाहित पत्नी निशा के साथ, द्वितीय विश्व युद्ध के निशान का पता लगाते हुए, यूरोप की यात्रा पर मजबूर करती हैं।

बवाल में निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने पर वरुण धवन और जान्हवी कपूर

इससे पहले, वरुण ने गलाट्टा प्लस के साथ अपने साक्षात्कार में, ‘बवाल’ के फिल्मांकन के शुरुआती चरणों के दौरान अपनाए गए एक अनोखे दृष्टिकोण का खुलासा किया था। एक प्रयोगात्मक कदम में, उन्होंने जानबूझकर सेट पर कम से कम पहले महीने के लिए जान्हवी कपूर के साथ अपनी बातचीत को सीमित कर दिया। उनका इरादा तुरंत दोस्ती बनाने से बचना था, इसके बजाय दूरी और अलगाव की भावना बनाए रखना था। उनका ध्यान जान्हवी को छोड़कर सेट पर बाकी सभी के साथ संवाद करने की ओर केंद्रित हो गया। वरुण का मानना ​​था कि यह जानबूझकर की गई दूरी उनके बीच एक विशेष गतिशीलता पैदा कर सकती है, खासकर उन दृश्यों में जिनमें अधिक तीव्रता की आवश्यकता होती है।
‘बवाल’ का प्रीमियर शनिवार, 25 नवंबर को रात 8 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।
यह भी देखें: 2023 की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्में | 2023 की शीर्ष 20 हिंदी फिल्में | नवीनतम हिंदी फिल्में


Previous Post Next Post