एक कार्यक्रम में भावी पति-पत्नी रणदीप हुडा और लिन लैशराम के साथ पोज़ देते सनी देओल - देखें तस्वीरें | हिंदी मूवी समाचार

-रणदीप हुडा और लिन लियाश्रम अपनी आगामी शादी के कारण सुर्खियों में हैं। दोनों 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मणिपुर.
हाल ही में शहर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए इस जोड़े ने किसी और के साथ नहीं बल्कि ‘पुल 2‘ तारा सनी देयोल करने पर.
यहां देखें उनकी फोटो:

F_tnn8eXEAAsIhh

जहां रणदीप सफेद शर्ट, मैचिंग ब्लेज़र और काली पैंट में आकर्षक लग रहे थे, वहीं लिन स्टाइलिश सफेद पोशाक में शानदार लग रहे थे। दूसरी ओर, सनी पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में आकर्षक लग रही थीं। तीनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, महाभारत से प्रेरणा लेते हुए, रणदीप और लिन एक पौराणिक थीम वाली शादी के साथ अपनी वैवाहिक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। विवाह समारोह में पांडव भाइयों में से एक अर्जुन की कहानी सुनाई जाएगी, जिन्होंने मणिपुर का दौरा किया और राज्य की राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की।

रणदीप हुडा अपनी होने वाली पत्नी लिन लैशराम के साथ लंच डेट पर निकले

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि रणदीप इस समय खुशी के दौर में हैं और अपने रिश्ते को औपचारिक रूप देने के लिए उत्सुक हैं। यह जोड़ा अपनी शादी के लिए 28 नवंबर से शुरू होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम की योजना बना रहा है। इस अंतरंग समारोह में केवल करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के शामिल होने की उम्मीद है।

इस बीच, सनी अपनी आखिरी रिलीज ‘गदर 2’ की जबरदस्त सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. आगे वह सहयोग करेंगे Rajkumar Santoshi ‘लाहौर, 1947’ के लिए। फिल्म का निर्माण किया जाएगा आमिर खान.


Previous Post Next Post