कांग्रेस नेता संजय निरुपम का शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत पर हमला

featured image

कुछ दिनों बाद शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें उन पार्टियों के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए जो उद्धव सेना के साथ गठबंधन में हैं।

“दैनिक प्रेस कॉन्फ्रेंस और सामना के लेखों के कारण, शिवसेना (यूबीटी) ने भाजपा से नाता तोड़ लिया, क्या आप चाहते हैं कि कांग्रेस के साथ भी ऐसा ही हो? उन्हें (संजय राउत) को दैनिक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेना बंद कर देना चाहिए और गठबंधन दलों के खिलाफ लिखना बंद कर देना चाहिए।” सामना, “कांग्रेस नेता ने कहा।

मुंबई में मीडिया को संबोधित करते हुए, संजय निरुपम ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के बिना, शिवसेना (यूबीटी) एक भी लोकसभा सीट नहीं जीत सकती। उन्हें (संजय राउत) को इस दैनिक प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेना बंद कर देना चाहिए और सामना में गठबंधन पार्टी के खिलाफ लिखना चाहिए।” ।”

निरुपम ने यह भी कहा कि राउत ने कभी कोई चुनाव नहीं लड़ा है, इसलिए उनके पास अनुभव नहीं है और उन्हें सलाह नहीं देनी चाहिए.

सीट बंटवारे पर संजय निरुपम ने कहा, “जब तक सीटों का बंटवारा नहीं हो जाता. सीट बंटवारे पर टीवी पर चर्चा नहीं होनी चाहिए. तीनों पार्टी के नेताओं को एक साथ बैठकर चर्चा करने की जरूरत है और योग्यता के आधार पर ही फैसला करना चाहिए.”

द्वारा प्रकाशित:

सृष्टि झा

पर प्रकाशित:

31 दिसंबर 2023

Previous Post Next Post