19 सितंबर से शुरू होगा ह्यूमन मोबाइल परीक्षण, PC पर भी मिलेगा DLSS 3 सपोर्ट


वन्स ह्यूमन का मोबाइल परीक्षण आधिकारिक तौर पर 19 सितंबर, 2024 को शुरू होगा, जिसमें iOS और Android दोनों डिवाइस पर खिलाड़ी गेम खेल सकेंगे। उत्तरी अमेरिका, यूरोप, जापान और दक्षिण कोरिया के लोग छोटी स्क्रीन पर गेम खेल सकेंगे और डेवलपर्स को फीडबैक दे सकेंगे। इसके अलावा, डेवलपर्स उन्होंने यह भी घोषणा की है कि वन्स ह्यूमन में अब डीएलएसएस 3.0 का समर्थन है, जिससे गेम के ग्राफिक्स को बेहतर बनाने में मदद मिली है।

वन्स ह्यूमन के मोबाइल परीक्षण में शामिल होने के लिए, खिलाड़ियों को संस्करण को डाउनलोड करना होगा आधिकारिक वेबसाइट. परीक्षण 19 सितंबर को रात 8 बजे PDT / रात 11 बजे EDT / सुबह 4 बजे BST से शुरू होगा। हालाँकि, खिलाड़ियों के लिए स्थानों की संख्या सीमित है, इसलिए एक बार अधिकतम संख्या पूरी हो जाने पर, पंजीकरण पृष्ठ बंद कर दिया जाएगा। डेवलपर्स ने यह भी कहा है कि एक बार परीक्षण पूरा हो जाने के बाद, परीक्षण से सभी डेटा मिटा दिए जाएँगे।

ह्यूमन के पास पहले से ही शानदार ग्राफ़िक्स होने के बाद, DLSS 3.0 ने Nvidia RTX 40 सीरीज़ GPU वाले लोगों के लिए बेहतर विज़ुअल अनुभव प्रदान किया। DLSS 3.0 ग्राफ़िकल फ़िडेलिटी को बढ़ावा देते हुए बेहतर गेम परफ़ॉर्मेंस प्रदान करके काम करता है। यह तकनीक पहले की तरह ही ग्राफ़िक सेटिंग का उपयोग करते हुए गेम के फ़्रेम रेट को दोगुना कर सकती है। यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से फ़ायदेमंद है जिनके पास एक बड़ा सेटअप नहीं है और यह कम बजट वाले हार्डवेयर पर काम करने वालों को ज़्यादा इमर्सिव अनुभव प्रदान कर सकता है।

आधिकारिक वन्स ह्यूमन यूट्यूब चैनल ने 45 सेकंड का एक शोकेस पोस्ट किया है, जिससे खिलाड़ियों को यह समझने में मदद मिलेगी कि NVIDIA DLSS 3 और रिफ्लेक्स में उनके लिए क्या है।

इन दो प्रमुख समाचार बिंदुओं के अलावा, यह घोषणा की गई है कि वन्स ह्यूमन सीज़न 2 बैटल पास 12 सितंबर को लॉन्च होगा, जिसमें खिलाड़ियों के लिए प्राप्त करने के लिए कुछ सीमित संस्करण कॉस्मेटिक्स शामिल हैं। इसमें नाइट टाइम रोज़ कॉस्मेटिक सेट, नाइटमेयर केज बैकपैक स्किन, MPS7 के लिए ड्रैगन डांस हथियार स्किन और बैटल स्टेशन फर्नीचर पैक शामिल हैं। जबकि ये बैटल पास के माध्यम से उपलब्ध हैं, खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 19 सितंबर को शॉप में नए आइटम जोड़े जाएंगे।

शॉप में मौजूद आइटम में ईथरियल फेदर्स फैशन सेट, कोल्ड एक्सुविएट बैकपैक स्किन, MPS5 के लिए सैड ब्लॉसम वेपन स्किन और कॉम्बैट मेडिक फैशन सेट शामिल हैं। ये पेड आइटम हैं जिन्हें खिलाड़ी फ्री-टू-प्ले गेम के स्टोर और बैटल पास के ज़रिए प्राप्त कर सकते हैं।

बैटल पास पर दो पेड ट्रैक हैं, आवश्यक ट्रैक की कीमत $9.99 है और प्रीमियम ट्रैक की कीमत $23.99 है। दोनों ट्रैक सप्लाई और कॉस्मेटिक आइटम प्रदान करते हैं।

इस कहानी को साझा करें

फेसबुक

ट्विटर



Source link



from WordPress https://ift.tt/fHunScG
Previous Post Next Post