काइली जेनर के नए बालों को लेकर प्रशंसक क्यों पागल हो रहे हैं?


न्यूज़वीक के योगदानकर्ताओं के नेटवर्क से मनोरंजन संबंधी गपशप और समाचार

राजा काइली वापस आ गया है!

काइली जेनर ने दिखाया नया, चैती हेयरस्टाइल एक में Instagram गुरुवार, 5 सितंबर को पोस्ट शेयर की गई। तस्वीरों और वीडियो के इस दौर में जेनर ने कैमरे को बहुत करीब से देखा और अपने बालों को हाइलाइट किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “समय के अंत में टील।”

जेनर ने इस पोस्ट में सिंपल मेकअप किया हुआ था और कट-अप व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी, साथ ही सिल्वर ज्वेलरी भी पहनी हुई थी। प्रशंसकों ने तुरंत ही उनके नए हेयर कलर की तारीफ़ करते हुए कमेंट्स करना शुरू कर दिया, जिसमें से एक ने लिखा, “किंग काइली वापस आ गई हैं, जैसा कि उन्हें होना चाहिए।” एक और ने भी यही टिप्पणी करते हुए लिखा, “किंग वापस आ गए हैं और पहले से कहीं ज़्यादा बेहतर हैं।”

काइली जेनर
काइली जेनर 06 मई, 2024 को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में ‘स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीअवेकनिंग फ़ैशन’ सेलिब्रेट करने वाले 2024 मेट गाला में भाग लेती हैं। सितंबर 2024 में, जेनर ने प्रशंसकों में उत्साह पैदा कर दिया जब…


दिमित्रिओस काम्बुरिस/गेटी इमेजेज

प्रशंसक स्पष्ट रूप से किंग काइली की वापसी के लिए तरस रहे थे, एक ने टिप्पणी की, “मुझे किंग काइली युग की खुशबू आ रही है 🩵,” जबकि दूसरे ने साझा किया, “ओह हम वापस आ गए हैं।” गुरुवार को प्रशंसकों को करीब से देखने से पहले, जेनर को लॉस एंजिल्स में शाम को बाहर निकलते समय नीले बालों के साथ देखा गया था, प्राप्त तस्वीरों के अनुसार लोग.

“किंग काइली” नाम रियलिटी स्टार के जीवन में 2014 से शुरू हुए एक युग को दर्शाता है, जो जीवंत बालों के रंग, बोल्ड फैशन विकल्पों, स्टेटमेंट मेकअप और सोशल मीडिया पर बढ़ी हुई और खुली उपस्थिति से चिह्नित है।

उस समय दो बच्चों की मां का सोशल मीडिया हैंडल “किंग काइली” था, जो उनके तत्कालीन बॉयफ्रेंड टायगा से प्रेरित था, जो “किंग गोल्ड चेन्स” के नाम से जाने जाते थे। जनवरी 2024 में वापस, काइली कॉस्मेटिक्स की संस्थापक ने अपने दूसरे व्यक्तित्व को वापस लाने के बारे में बताया तस्वीरों की श्रृंखला जिसमें उन्होंने बबलगम गुलाबी बाल रखे थे।

जिस तरह से उन्होंने अपने चैती बालों को प्रस्तुत किया था, उसी तरह से जेनर ने अपना मेकअप भी साधारण रखा था और जनवरी में कार सेल्फी की एक श्रृंखला में अपने नए लुक को दिखाने के लिए एक ग्रे टैंक टॉप पहना था, और कैप्शन दिया था, “हाय मुझे याद रखो।”

गुलाबी रंग का यह लुक ज़्यादा समय तक नहीं चला, जिससे प्रशंसकों को चिंता हुई कि चैती बाल भी सिर्फ़ एक टीज़ है। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “मेरी भावनाओं के साथ खेलना बंद करो 😩,” जबकि दूसरे ने ज़ोर देकर पोस्ट किया, “हम उसे वापस चाहते हैं!😍🔥।”

हेयरस्टाइल में यह बदलाव जेनर द्वारा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने के करीब एक महीने बाद आया है। ब्रिटिश वोग “गलत समझा” जाने के बारे में और कैसे रियलिटी टीवी स्टार होने का दबाव छोटी उम्र से ही उसे कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा, जिसका उसे अब पछतावा है।

उन्होंने प्रकाशन को बताया, “मुझे नहीं पता कि अगर ये सब लोग मेरी ओर नहीं देखते तो मैं कौन होती।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे बस अपने साथ नरमी से पेश आना है, क्योंकि उस समय मेरे ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियाँ थीं, लेकिन मैं बस वही करने की कोशिश कर रही थी जो मेरे लिए सबसे अच्छा था। पीछे मुड़कर देखती हूँ, तो मुझे लगता है, ‘हे भगवान, मैं 17, 18 साल की थी।'”





Source link



from WordPress https://ift.tt/diB4rnJ
Previous Post Next Post