जॉनी डेप ट्रायल के फैसले पर पहली बार एम्बर हर्ड बोलती है

'आई डोंट ब्लेम द जूरी बट ...': एम्बर हर्ड ने पहली बार जॉनी डेप ट्रायल फैसले के बारे में बात की

एम्बर हर्ड का मानना ​​​​है कि सोशल मीडिया पर उनका इलाज अनुचित था। (फ़ाइल)

एम्बर हर्ड ने पहली बार हाई-प्रोफाइल मानहानि मुकदमे के फैसले के बारे में बात की है, जिसमें अमेरिका के वर्जीनिया में 11 अप्रैल से शुरू हुए छह सप्ताह के मुकदमे में सोशल मीडिया की भूमिका की आलोचना की गई है।

इस महीने की शुरुआत में, एक जूरी ने सर्वसम्मति से पाया कि सुश्री हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप को बदनाम किया और उन्हें 10 मिलियन डॉलर से अधिक का हर्जाना दिया। एक्वामैन दूसरी ओर, स्टार को प्रतिदावे के माध्यम से हर्जाने में $2 मिलियन से सम्मानित किया गया था।

36 वर्षीय है साझा बयान ऑनलाइन परीक्षण के बारे में, लेकिन अब उसने पहली बार एक सिट-डाउन साक्षात्कार में फैसले के बारे में बात की है आज का दि सवाना गुथरी, जो पर प्रसारित होगा एनबीसी इस सप्ताह बाद में।

ट्विटर पर साझा की गई एक पूर्वावलोकन क्लिप के अनुसार, सुश्री हर्ड ने कहा है कि वह समझती हैं कि वर्जीनिया जूरी ने मिस्टर डेप के पक्ष में अपना फैसला क्यों सुनाया। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें दोष नहीं देती,” उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में समझती हूं। वह (मिस्टर डेप) एक प्रिय चरित्र हैं और लोगों को लगता है कि वे उन्हें जानते हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं।”

यह भी पढ़ें | जॉनी डेप के वकील केमिली वास्केज़ ने हॉलीवुड अभिनेता के साथ डेटिंग की अफवाहों को बंद किया

हालांकि, विस्तारित नकारात्मक सोशल मीडिया कवरेज का जिक्र करते हुए, सुश्री हर्ड ने कहा कि उनका मानना ​​​​था कि उनका इलाज अनुचित था। “मुझे परवाह नहीं है कि कोई मेरे बारे में क्या सोचता है या आप मेरे अपने घर की गोपनीयता में, मेरी शादी में, बंद दरवाजों के पीछे क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में आप क्या निर्णय लेना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि औसत व्यक्ति को उन चीजों को जानना चाहिए। और इसलिए मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेती,” उसने कहा।

“लेकिन यहां तक ​​​​कि कोई भी जो यह सुनिश्चित करता है कि मैं इस सभी नफरत और विवाद के योग्य हूं, भले ही आपको लगता है कि मैं झूठ बोल रहा हूं, फिर भी आप मुझे आंखों में नहीं देख सकते हैं और मुझे बता सकते हैं कि आपको लगता है कि सोशल मीडिया पर ऐसा हुआ है निष्पक्ष प्रतिनिधित्व। आप मुझे यह नहीं बता सकते कि आपको लगता है कि यह उचित है,” सुश्री हर्ड ने कहा।

सोशल मीडिया पर लोगों ने मानहानि के मुकदमे के दौरान मिस्टर डेप का जमकर समर्थन किया। अत्यधिक प्रचारित परीक्षण के दौरान #justiceforjohnnydepp और #amberheardisguilty सहित हैशटैग ने तूफान से इंटरनेट ले लिया था।

वर्जीनिया में जूरी सदस्यों को सख्ती से इस मामले के बारे में पढ़ने या शोध न करने का आदेश दिया गया था, और उन्हें सोशल मीडिया से दूर रहने का भी आदेश दिया गया था। हालांकि, सुश्री हर्ड की कानूनी टीम ने जोर देकर कहा कि सोशल मीडिया ने मामले को प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें | एम्बर हर्ड को सऊदी आदमी का प्रस्ताव मिला: “चूंकि सभी दरवाजे आप पर बंद हो रहे हैं …”

के अनुसार आज, सुश्री हर्ड के वकील एलेन चार्लसन ब्रेडहोफ्ट ने कहा कि जूरी को सोशल मीडिया से प्रभावित नहीं किया जा सकता था। “यह भयानक था,” उसने कहा। हालांकि, श्री डेप के वकीलबेंजामिन च्यू और केमिली वास्केज़ ने कहा कि सोशल मीडिया पर शामिल होकर “यह मानने का कोई कारण नहीं है कि जूरी सदस्यों ने अपनी शपथ का उल्लंघन किया है”।

अंततः, 1 जून को, एक सात-व्यक्ति जूरी ने सर्वसम्मति से “स्पष्ट और ठोस सबूत” पाया कि सुश्री हर्ड ने श्री डेप को बदनाम किया।


Previous Post Next Post