भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: जोश इंग्लिस ने पहले टी20 मैच में बड़ी संख्या में एक्स्ट्रा खिलाड़ियों पर अफसोस जताया


विशाखापत्तनम: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज गुरुवार रात भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। उन्होंने 12 वाइड गेंदें फेंकी, जिसका मतलब था कि भारतीयों को दो अतिरिक्त ओवर मिले। अतिरिक्त गेंदों ने भूमिका निभाई, लेकिन शतकवीर जोश इंग्लिस भारतीय कप्तान को श्रेय दिया गया Suryakumar Yadav गेंदबाजों को इतना दबाव में डालने के लिए कि वे लड़खड़ा गए।
“इतनी अधिक वाइड गेंदें फेंकना आदर्श नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि स्काई को गेंदबाजी करना बहुत कठिन है। वह क्रीज के चारों ओर बहुत घूम रहा था और गेंदबाजों पर भारी दबाव डाल रहा था। हमें अगले कुछ खेलों में इसे साफ करने की जरूरत है,” इंगलिस ने कहा, ”स्काई ने वही किया जो वह नियमित रूप से करता है। यह असाधारण पारी थी. और ईशान (किशन) के रहते हमारे लिए यह आसान नहीं था। अगर हमें एक या दो विकेट पहले मिल गए होते तो स्थिति अलग हो सकती थी।’ लेकिन यह एक अच्छा दिन था क्रिकेट“इंग्लिस ने कहा।
ऑस्ट्रेलिया धीमी ओवर गति के लिए उन पर जुर्माना लगाया गया।
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, “सीमा पर पीछे के छोर पर एक फील्डर को कम रखना कभी भी आदर्श नहीं होता है क्योंकि सीमा पर एक अतिरिक्त कैचर होने से बल्लेबाजों पर दबाव पड़ता है।”

हार के बावजूद, इंगलिस के लिए यह एक फलदायक दिन था। ऑस्ट्रेलियाई ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया और टी20ई में ऑस्ट्रेलिया के लिए संयुक्त सबसे तेज शतक बनाने वाला खिलाड़ी बन गया।
उन्होंने पूर्व कप्तान आरोन फिंच के रिकॉर्ड की बराबरी की, जिन्होंने 2013 में साउथेम्प्टन में इंग्लैंड के खिलाफ 47 गेंदों में शतक बनाया था।


Previous Post Next Post