रानी मुखर्जी ने शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी के लिए सलमान खान अभिनीत 'टाइगर 3' की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की: रिपोर्ट | हिंदी मूवी समाचार


रानी मुखर्जीजो अपने पति के साथ आदित्य चोपड़ाने हाल ही में अपने नवीनतम प्रोडक्शन की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की, ‘बाघ 3‘उनके पारिवारिक मित्रों के लिए। उन्होंने भी आमंत्रित किया शम्मी कपूरकी पत्नी नीला देवी.
ज़ूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, नीला देवी ने पुष्टि की कि उन्हें चोपड़ा परिवार से निमंत्रण मिला है। हालाँकि, वह स्क्रीनिंग में नहीं आ सकीं क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। हालाँकि, दिवंगत सुपरस्टार की पत्नी ने कुछ दिनों के बाद अपने पास के एक थिएटर में फिल्म देखने का फैसला किया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने पूरी फिल्म का भरपूर आनंद लिया। नीला देवी को फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों का अभिनय पसंद आया।

सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ अपनी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती के बारे में बात की- यहां उन्होंने क्या कहा

नीला देवी यश चोपड़ा के परिवार का एक अभिन्न अंग बन गई हैं, और आदित्य और रानी ने यश चोपड़ा के संपर्क में रहने वाले लगभग सभी लोगों के साथ मधुर संबंध बनाए रखे हैं। पामेला चोपड़ा.
नीला देवी और पामेला चोपड़ा अक्सर अपने कुछ दोस्तों के साथ यशराज में मिलती थीं, और लंबे और एनिमेटेड चैटिंग सत्रों में व्यस्त रहती थीं। उन्होंने साथ में फिल्में देखने का भी आनंद लिया।

इस बीच, ‘टाइगर 3’, जिसमें इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं, बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार कर रही है। इसने हाल ही में अपनी रिलीज़ के बाद केवल 13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 260 करोड़ रुपये की कमाई की।


Previous Post Next Post