इलियाना डी'क्रूज़ ने अपने साथी की एक तस्वीर साझा की है क्योंकि वह अपनी गर्भावस्था की यात्रा के बारे में खुलती हैं, अपने बेटे को पहली बार देखती हैं | हिंदी मूवी समाचार


इलियाना डिक्रूज़ मातृत्व चरण का आनंद ले रहे हैं और उनके साथ खेलने की मनमोहक तस्वीरें साझा कर रहे हैं बच्चा बेटा इसलिए फीनिक्स डोलन. उन्होंने 1 अगस्त को अपने बेटे का स्वागत किया और कुछ दिनों बाद अपने प्रशंसकों को नाम और खबर का खुलासा किया। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपने बेटे का पूरा चेहरा दिखाया और उनके सवालों के जवाब देकर अपने प्रशंसकों से बातचीत की।
सेशन के दौरान इलियाना से पूछा गया कि जब उन्हें अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चला तो उनकी पहली प्रतिक्रिया क्या थी। इस पर उन्होंने जवाब दिया, “लगभग एक साल पहले पता चला कि मैं गर्भवती हूं और यह सबसे अवास्तविक, अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक क्षण था। अभी भी अपने छोटे प्यारे बेटे को गोद में लेना बहुत अवास्तविक लगता है। यह एक बड़े धुंधले सुखद सपने जैसा लगता है।” ।”
जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या बच्चे के जन्म के दौरान उनकी मां उनके साथ थीं और जब उन्होंने अपने बच्चे को पहली बार देखा तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी, इलियाना ने कहा, “मेरी गर्भावस्था, प्रसव और मातृत्व की पूरी प्रक्रिया के दौरान मां मेरे साथ रहीं। ईमानदारी से कहूं तो मैं उसे पाकर बहुत भाग्यशाली हूं। पहली बार जब आप अपने बच्चे को देखते हैं तो वास्तव में कुछ भी आपको तैयार नहीं करता है। यह बहुत ही जबरदस्त और सुंदर था।”

इलियाना डिक्रूज़ ने एक बच्चे का स्वागत किया; उसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है

इलियाना शुरू से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी प्राइवेट रही हैं। चूंकि उसने अपनी पहचान उजागर नहीं की है साथी और उनके बच्चे के पिता, एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह एक माँ के रूप में अपने बच्चे की देखभाल कर रही हैं। सवाल का जवाब देते हुए इलियाना ने अपने पार्टनर की तस्वीर शेयर की और कहा, ‘मैं (दिल वाला इमोजी) नहीं हूं।’ अपने बेटे को जन्म देने से पहले, इलियाना ने अपने रहस्यमय साथी के साथ डेट की रात की कुछ तस्वीरें साझा की थीं।

फिल्मों में वापसी के बारे में पूछे जाने पर इलियाना ने कहा कि अभी वह अपने बच्चे पर ध्यान दे रही हैं और जितनी जल्दी हो सके अभिनय में वापसी करने की कोशिश करेंगी।
इलियाना को आखिरी बार द बिग बुल में देखा गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन भी थे। फिल्म का निर्माण अजय देवगन ने और निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया था। वह अगली बार अनफेयर एंड लवली में रणदीप हुडा के साथ नजर आएंगी।


Previous Post Next Post