फिल्म निर्माता हारे: फिल्म निर्माता सूर्यवीर सिंह भुल्लर ने घरेलू नौकर पर लगाया चोरी का आरोप | मुंबई खबर


मुंबई: फिल्म निर्माता Suryaveer Singh Bhullar (54) ने शुक्रवार को ओशिवारा पुलिस में अपने घरेलू नौकर रामसुभग यादव के खिलाफ लोखंडवाला इलाके में उनके फ्लैट से 1.15 लाख रुपये के चांदी के बर्तन और गहने और 1.28 लाख रुपये की सात घड़ियां चुराने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।
भुल्लर को चोरी के बारे में बुधवार को पता चला जब उसने अपनी अलमारी की जांच की और पाया क़ीमती सामानलापता। “चोरी मई और नवंबर के बीच हुई थी। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ”आरोपी हर दिन सफाई के लिए भुल्लर के फ्लैट पर जाता था।” शिकायत में, भुल्लर ने कहा: “मैं और मेरी पत्नी ज्यादातर समय अहमदाबाद में रहते हैं और आधिकारिक काम के लिए मुंबई आते हैं। मैंने यादव को हमारी अनुपस्थिति में अपने घर की देखभाल के लिए नियुक्त किया था। उसने स्थिति का फायदा उठाया है और कीमती सामान चुरा लिया है।”
यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 381 (नौकर द्वारा चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है.
हमने हाल ही में निम्नलिखित लेख भी प्रकाशित किए हैं

जगन्नाथ मंदिर में कीमती सामान चोरी
झारखंड के रांची जिले में 300 साल से अधिक पुराने जगन्नाथ मंदिर से अज्ञात अपराधियों ने 16,000 रुपये नकद, एक साउंड सिस्टम, पेन ड्राइव और सजावट का सामान चुरा लिया। मंदिर के इतिहास में अपनी तरह की पहली चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में एक लड़का खिड़की की ग्रिल तोड़कर कमरे में दाखिल होता दिख रहा है। पुलिस ने अपराधी की तलाश में मंदिर के पास झुग्गी बस्तियों में छापेमारी की है. फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला ने उंगलियों के निशान और पैरों के निशान के लिए घटनास्थल का निरीक्षण किया।
गगनजीत भुल्लर 11वीं एशियाई टूर जीत के लिए इंडोनेशियाई मास्टर्स की ओर चल पड़े
गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशियाई मास्टर्स में पांच स्ट्रोक से जीत हासिल की, जो देश में उनकी पांचवीं टूर्नामेंट जीत है। भुल्लर 24-अंडर पार 260 पर समाप्त हुए, करणदीप कोचर से आगे रहे जो 19-अंडर पार पर समाप्त हुए। बेन कैंपबेल और डेविड पुइग संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे। भुल्लर की जीत उनके तीसरे दौर के आठ-अंडर-बराबर 63 के स्कोर से तय हुई। उन्होंने सभी चार राउंड का नेतृत्व किया और अंतिम होल पर ईगल के साथ जीत पक्की कर दी। इस जीत ने भुल्लर को अंतिम अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला योग्यता क्रम में आठवें स्थान पर पहुंचा दिया।


Previous Post Next Post