दिनभर विशेष अभियान: रविवार को मतदाता सूची अद्यतन करने के लिए दिनभर विशेष अभियान | अहमदाबाद समाचार


गांधीनगर: राज्य भर में एक दिवसीय अभियान चलाया जाएगा 26 नवंबर मतदाता सूची को अद्यतन करने के लिए, का एक बयान मुख्य निर्वाचन अधिकारीशुक्रवार को कहा. रविवार को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक राज्य के सभी मतदान केंद्रों पर मतदाता अपना नाम, पता और अन्य विवरण सत्यापित कर सकेंगे। मतदाता सूची में नाम, पता और अन्य विवरण बदलने के लिए फॉर्म मतदान केंद्रों पर लोग भर सकते हैं।टीएनएन
हमने हाल ही में निम्नलिखित लेख भी प्रकाशित किए हैं

मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने के लिए युवाओं को आकर्षित करने के लिए सीईओ ओडिशा का अनोखा अभियान
सीईओ ओडिशा कार्यालय ने आम चुनाव 2024 से पहले मतदाता पंजीकरण के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान शुरू किया है। अभियान युवाओं और क्रिकेट-प्रेमी नेटिज़न्स को आकर्षित करने के लिए विश्व कप हैशटैग के साथ आकर्षक टैगलाइन का उपयोग करता है। मतदाता पंजीकरण के लिए अंतिम अवसर विशेष सारांश पुनरीक्षण 2024 है, जिसकी समय सीमा 9 दिसंबर है। नए मतदाता पहचान पत्र या सुधार के लिए आवेदन प्राप्त करने के लिए बूथ स्तर के अधिकारी 25 नवंबर को उपलब्ध होंगे। सीईओ ओडिशा ने लोगों से मतदाता पहचान पत्र के पंजीकरण या सुधार के लिए मतदाता हेल्पलाइन ऐप डाउनलोड करने या ईसीआई वेबसाइट पर जाने का आग्रह किया है।
इंदौर में 74% मतदाताओं ने वोट डाले
इंदौर जिले में विधानसभा चुनाव में 73.75% मतदान दर्ज किया गया; धीमी शुरुआत के लिए शहरी उदासीनता जिम्मेदार; मतदान केंद्रों पर लंबी कतारें देखी गईं; डिंगरोडा गांव में मतदाताओं ने चुनाव का बहिष्कार किया; नियंत्रण इकाइयाँ और वीवीपीएटी बदले गए; मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास; मंदसौर, नीमच और रतलाम में भारी मतदान; उज्जैन में 78.64% मतदान की रिपोर्ट; बड़वानी और खरगोन में 75.98% मतदान हुआ; मतदान करने आने के बाद मतदाता की मृत्यु हो जाती है।


Previous Post Next Post