बीआरएस ने आतंकवादियों को खुली छूट दी, अमित शाह ने कहा, बीजेपी ऐसा नहीं करेगी | भारत समाचार


हैदराबाद: आतंकवादियों ने स्थानीय संरक्षण प्राप्त किया और एक हिस्से में दण्ड से मुक्ति के साथ काम किया तेलंगाना केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, जब तक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कार्रवाई शुरू नहीं की, तब तक पुलिस की नाक के नीचे अमित शाह के.चंद्रशेखर राव सरकार के लिए समय समाप्त होने की घोषणा करते हुए शुक्रवार को एक चुनावी रैली में कहा।
“एनआईए दिल्ली से आती है और इस सीट से तीन आतंकवादियों को पकड़ती है लेकिन हैदराबाद पुलिस कुछ नहीं करती। क्या उन्हें (आतंकवादी तत्वों को) रोका जाना चाहिए या नहीं?” शाह ने राजेंद्र नगर में एक रोड शो के दौरान कहा. “अगर बीजेपी सरकार में आई तो हम राज्य में आतंकवादी गतिविधियों को कुचल देंगे।”

गृह मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि AIMIM प्रमुख से डर लगता है Asaduddin Owaisi रोका केसीआरभारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने 1948 में तत्कालीन हैदराबाद रियासत के भारतीय संघ में विलय की स्मृति में 17 सितंबर को मुक्ति दिवस के रूप में मनाने से मना कर दिया है।

बीआरएस को “सबसे भ्रष्ट लोगों की पार्टी” बताते हुए, जिसने हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया है, शाह ने चेतावनी दी कि राज्य सरकार के लिए यह मानना ​​एक गलती होगी कि दोषियों के खिलाफ कुछ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, ”केसीआर, गहरी नींद में मत सोइए, आपका समय खत्म हो गया है।” “जो कुछ भी घोटाले अपराध किए गए, भाजपा जांच करेगी और भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेगी।”
उन्होंने “मियापुर भूमि घोटाला”, “कविता जी का शराब घोटाला” (सीएम की बेटी और एमएलसी कविता की ओर इशारा करते हुए) का उल्लेख किया कल्वाकुंटला), और “आउटर रिंग रोड घोटाला” कथित तौर पर केसीआर सरकार द्वारा रचित कुछ वित्तीय घोटाले हैं। दिन की शुरुआत में आर्मूर में एक रैली में शाह ने कहा कि बीआरएस ने भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बेशर्मी से चुनाव उम्मीदवारों के रूप में चुना है। “बीआरएस ने पैसे के लिए पार्टी टिकटों का व्यापार किया, जैसा कि उसने मंत्री पदों के लिए किया था।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की चिंता की कमी का एक पैमाना भर्ती परीक्षा आयोजित करने का तरीका है। “तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग के परीक्षा पत्र लीक होने से योग्य छात्रों और उम्मीदवारों को परेशानी हुई। अगर बीजेपी सरकार में आई तो हमने तेलंगाना के 2.5 लाख युवाओं को तुरंत योग्यता के आधार पर नौकरी देने का फैसला किया है।”
कांग्रेस पर उन्होंने कहा कि बीआरएस और एआईएमआईएम की तरह, सबसे पुरानी पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति में माहिर थी। “ये पार्टियाँ तेलंगाना के लोगों के सपनों को पूरा करने में मदद नहीं कर सकतीं। डबल इंजन वाली भाजपा सरकार में आप विकास के मामले में देश का नंबर 1 राज्य बन सकते हैं।


Previous Post Next Post