दुआ लिपा के भारत अवकाश एल्बम के अंदर जिसमें सफारी सवारी और मंदिर के दौरे शामिल हैं: मैं यहां अपना वर्ष समाप्त करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं

दुआ लीपा अपने परिवार के साथ साल के अंत में छुट्टियां बिताने के लिए भारत आईं। आज उन्होंने नई तस्वीरें शेयर कर शुक्रिया अदा किया है

दुआ लीपा अपने परिवार के साथ साल के अंत में छुट्टियां बिताने के लिए भारत आईं। आज उन्होंने नई तस्वीरें शेयर कीं और भारत के लोगों को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया.

31 दिसंबर, 2023 08:18 अपराह्न IST पर प्रकाशित 8 तस्वीरें


दुआ लीपा अपने परिवार के साथ साल के अंत की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए भारत पहुंचीं। तीन बार की ग्रैमी विजेता ने दिल्ली और जोधपुर, राजस्थान की यात्रा की और सोशल मीडिया पर अपने लाखों प्रशंसकों के साथ छुट्टियों की तस्वीरें भी साझा कीं। परिवार के अवकाश एल्बम में उन्हें इन स्थानों के ऐतिहासिक स्मारकों का दौरा करते हुए दिखाया गया है। कुछ स्निपेट्स देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। (इंस्टाग्राम)


सफारी यात्रा के दौरान, हौदिनी गायक ने एक पीला कुर्ता पहना था जिसमें हिंदू देवताओं और फूलों के लाल कढ़ाई वाले पैटर्न, पूरी लंबाई की आस्तीन, साइड स्लिट, एक बंदगला नेकलाइन और एक आरामदायक फिटिंग थी। उन्होंने टॉप को डिस्ट्रेस्ड डेनिम शॉर्ट्स, खुले ताले, चमकती लाल त्वचा और सोने के हूप इयररिंग्स के साथ जोड़ा। (इंस्टाग्राम)


वन किस गायक ने लिखा, “मैं यहां भारत में अपना साल समाप्त करने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। यहां के सभी अद्भुत लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने हमें इतना प्यार, दयालुता, आतिथ्य और उदारता दिखाई है। यह अनुभव गहरा अर्थपूर्ण रहा है। मैं मैं अपने परिवार के साथ उस जादू में रहने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं जहां हमें तलाशने, फिर से संगठित होने, रिचार्ज करने और पुनः आरंभ करने का समय मिला। आने वाले वर्ष के लिए तैयार। कितनी खुशी है [yellow heart]।” (इंस्टाग्राम)




आज, दुआ ने राजस्थान में अपने समय की नई तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया, जिसमें उन्हें एक शिविर के अंदर चाय का आनंद लेते हुए, सफारी पर जाते हुए, एक बाघ को देखते हुए, एक पारंपरिक नृत्य प्रदर्शन देखते हुए, एक हाथी के साथ पोज़ देते हुए, एक मंदिर का दौरा करते हुए, घोड़े की सवारी करते हुए दिखाया गया है। , और अधिक। उन्होंने भारत और उन लोगों के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा, जिन्होंने उन्हें और उनके परिवार को ‘प्यार, दया और आतिथ्य’ दिखाया। (इंस्टाग्राम)


इससे पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ भारत पहुंचने के बाद एक और पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, ”मेरी तरफ से आपको हैप्पी हॉलिडे [heart emoji] आने वाले वर्ष के लिए प्यार, रोशनी, स्वास्थ्य और खुशियाँ भेजना x।” (इंस्टाग्राम)



Previous Post Next Post