प्रस्तावित भारत न्याय यात्रा को लेकर बीजेपी प्रमुख नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला

featured image

बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को कांग्रेस के प्रस्तावित पर निशाना साधा भारत न्याय यात्रा और कहा कि जिन्होंने समाज के साथ अन्याय करने में कोई कसर नहीं छोड़ी वे अब धरना देने के बारे में सोच रहे हैं ‘Nyay Yatra‘. उन्होंने कहा कि विपक्षी भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक, समावेशी गठबंधन (इंडिया) गुट का लक्ष्य देश को नीचे गिराना है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे आगे बढ़ा रहे हैं। “वह लोग कल्पना कर रहे हैं जिन्होंने समाज के साथ अन्याय करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कथा यात्रा आये दिन। विकसित भारत की हमारी कल्पना यह है कि जब युवा, महिलाएं, गरीब और किसान विकास की गति से जुड़ते हैं, तो भारत विकसित होता है,” श्री नड्डा ने लखनऊ में ‘को संबोधित करते हुए कहा।Viksit Bharat Sankalp Yatra‘. का उद्देश्य ‘Viksit Bharat Sankalp Yatra‘यह था कि कोई भी लाभार्थी केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से नहीं छूटा।

“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जी, भारत बहुत तेजी से विकास कर रहा है। समाज के हर वर्ग के लिए कल्याणकारी कार्यक्रम लागू किये गये हैं जिनके सार्थक परिणाम आज देश अनुभव कर रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम सभी देश के सभी वर्गों के उत्थान और विकसित भारत बनाने के संकल्प को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

श्री नड्डा ने कहा कि भाजपा श्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 संसदीय सीटों पर विजयी होगी।

श्री नड्डा ने लखनऊ में आयोजित ‘महिला हाफ मैराथन’ का भी उद्घाटन किया और महिला प्रतिभागियों को संबोधित किया। अपने एक दिवसीय लखनऊ दौरे में भाजपा अध्यक्ष ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय आशुतोष टंडन के आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और शोक संवेदना व्यक्त की। “आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन को श्रद्धांजलि अर्पित की जी लखनऊ स्थित उनके आवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की। उनका संपूर्ण जीवन जनसेवा एवं संगठन को समर्पित था। राज्य के विकास में उनका योगदान अविस्मरणीय है, ”श्री नड्डा ने कहा।

यह एक प्रीमियम लेख है जो विशेष रूप से हमारे ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। हर महीने 250+ ऐसे प्रीमियम लेख पढ़ने के लिए

आपने अपनी निःशुल्क लेख सीमा समाप्त कर ली है. कृपया गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें।

आपने अपनी निःशुल्क लेख सीमा समाप्त कर ली है. कृपया गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता का समर्थन करें।

यह आपका आखिरी मुफ़्त लेख है.

Previous Post Next Post