ऋचा चड्ढा का कहना है कि मेकमाईट्रिप, एयर इंडिया ने ट्वीट के कुछ घंटों बाद उनके पैसे वापस कर दिए | बॉलीवुड

घंटों बाद Richa Chadha ट्रैवल कंपनी मेकमाईट्रिप और एयरलाइन एयर इंडिया की सेवाओं की आलोचना करने के बाद, अभिनेता ने एक अपडेट साझा किया है कि उनकी समस्या का समाधान कैसे किया गया है। रविवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ऋचा ने कहा कि एक्स पर मेकमाईट्रिप और एयर इंडिया के बारे में शिकायत करने के दो घंटे के भीतर उनका पैसा वापस कर दिया गया। (यह भी पढ़ें | ऋचा चड्ढा ने ‘घोटालेबाजों’ मेकमाईट्रिप और एयर इंडिया की उनकी सेवाओं को लेकर आलोचना की: मुझे उम्मीद है कि आपको और अधिक नुकसान सहना पड़ेगा)

ऋचा चड्ढा ने अपने रिफंड मुद्दे पर अपडेट साझा किया

ऋचा चड्ढा ने मेकमाई ट्रिप और एयर इंडिया के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की।

ऋचा ने ट्वीट किया, “अपडेट: इस ट्वीट के कुछ ही घंटों के भीतर, मुझे पूरा रिफंड मिल गया! 2 सप्ताह तक मेरे सहायक ने फॉलो-अप किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। @makemytrip ने कहा कि रिफंड @airindia से नहीं आया था, इसलिए देरी हुई। मैं एयर इंडिया की सोशल मीडिया टीम से एक कॉल आया, न कि उनकी ग्राहक सेवा से। मुझे लगता है, वे खराब सेवा से नहीं, बल्कि दिखावे से परेशान हैं। ग्राहक, कृपया हमेशा अपनी आवाज का इस्तेमाल करें, बड़ी कंपनियां आपकी परवाह नहीं करतीं, उन्हें परवाह है उनकी छवि के बारे में।”

ऋचा ने एमएमटी, एयर इंडिया से सवाल किये

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

“और एमएमटी और एयर इंडिया, मैं सभी मदद की सराहना करता हूं, धन्यवाद। अपने आप से पूछें – यदि यह एक सेलिब्रिटी नहीं होता तो क्या आप इतने तत्पर होते? यदि आपका उत्तर हां है, तो कृपया ट्वीट के तहत टिप्पणियां पढ़ें: आपको मिल जाएगा सामान्य ग्राहकों के पास अनसुलझे प्रश्न हैं। उन्हें हल करें। आपने अपना काम अपने लिए तैयार कर लिया है, और मुझ पर विश्वास करें कि यह उस तरह का सकारात्मक पीआर है जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता है। सभी को नया साल मुबारक हो (हृदय विस्मयादिबोधक और जश्न मनाने वाले चेहरे वाले इमोजी)।”

ऋचा को मेकमाईट्रिप, एयर इंडिया से क्या झेलना पड़ा?

शनिवार को रिच ने ट्वीट कर मेकमाईट्रिप और एयर इंडिया की शिकायत की। उन्होंने लिखा था, “स्कैम अलर्ट! @makemytrip @airindia शायद घटिया एयरलाइनों के लिए जल्दी पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका बिना सूचना के उड़ानें रद्द करना, या समय बदलना है ताकि आप अपने कनेक्शन से चूक जाएं! तथाकथित सुविधाजनक उड़ान बुकिंग की मिलीभगत से @makemytrip जैसे पोर्टल।”

उन्होंने यह भी ट्वीट किया, “मेकमाईट्रिप की थकेला (बेकार) ग्राहक सेवा यह सुनिश्चित करेगी कि आपके पास रिफंड का दावा करने का कोई विकल्प नहीं है, इसे आज़माएं! यदि उन पर आपका पैसा बकाया है, तो आपकी बुकिंग आईडी ‘मौजूद नहीं’ होगी! एयर इंडिया में असभ्य ग्राहक देखभाल करने वाले लड़के यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके बिजनेस क्लास का किराया आपकी जेब में जाए, आखिरी मिनट में समय बदलने या अहंकारी होने के लिए माफी भी नहीं मांगेंगे!

अभिनेता ने यह भी लिखा, “अपने आप पर एक एहसान करो, 2024 में इन 2 घोटालेबाजों से बचें! मुझे आशा है कि आपकी कंपनियों को आपके सभी सामूहिक इतिहास में आपके मुकाबले अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा, सस्ते (सस्ते) धोखेबाज़! (उंगलियां दबाते हुए इमोजी) #ब्लैकलिस्टएयरइंडिया #बैनमेकमाईट्रिप ।”

मेकमायट्रिप ने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की

ऋचा को जवाब देते हुए, मेकमाईट्रिप ने ट्वीट किया, “नमस्कार, किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपनी बुकिंग आईडी डीएम के माध्यम से साझा करें ताकि हम आपकी चिंता का जल्द से जल्द समाधान कर सकें—-दीक्षा https://twitter.com/messages/compose?recipient_id=67537455 – – दीक्षा।

ऋचा ने क्या कहा

अभिनेता ने कहा, “आपको कोई पछतावा नहीं है, मैंने आपका सस्ता ऐप अपने फोन से हटा दिया है। मैं अपने सभी फॉलोअर्स से भारत में रोजगार पैदा करने का अनुरोध करता हूं। अपने भरोसेमंद ट्रैवल एजेंटों के पास वापस जाएं, ये लोग बदमाश हैं। कहीं दिवालिया हो जाओ।” उँगलियाँ भींचती इमोजी)।”

मनोरंजन! मनोरंजन! मनोरंजन! 🎞️🍿💃 हमें फॉलो करने के लिए क्लिक करें व्हाट्सएप चैनल 📲 गपशप, फिल्मों, शो, मशहूर हस्तियों की आपकी दैनिक खुराक सभी एक ही स्थान पर अपडेट होती है


Previous Post Next Post