मोईन अली पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड टेस्ट वापसी के लिए तैयार

[ad_1]

मोईन अली ने सितंबर 2021 में टेस्ट से संन्यास की घोषणा की थी।© एएफपी

मोईन अली ने खुलासा किया है कि अगर इंग्लैंड उन्हें इस साल के अंत में पाकिस्तान का दौरा करने के लिए कहता है तो वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के इच्छुक होंगे। मोईन ने पिछले सितंबर में अपने 64 कैप टेस्ट करियर का अंत यह स्वीकार करने के बाद किया कि उन्हें खेल के पांच दिवसीय फॉर्म के लिए प्रेरित रहना मुश्किल है। लेकिन 34 वर्षीय ऑलराउंडर इंग्लैंड के नए कोच से प्रभावित हैं ब्रेंडन मैकुलमन्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के दौरान प्रभाव। शनिवार को बीबीसी के टेस्ट मैच स्पेशल पर कमेंट्री के दौरान मोईन ने पुष्टि की कि वह इस सर्दी में पाकिस्तान का दौरा करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "जब, या अगर, (इंग्लैंड के मुख्य कोच) बाज मैकुलम मुझे चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से पाकिस्तान में खेलूंगा।"

"मैंने कुछ साल पहले पाकिस्तान सुपर लीग खेली है, लेकिन यह वही नहीं है, दुनिया के उस हिस्से से पारिवारिक पृष्ठभूमि वाले इंग्लैंड की टीम के साथ यात्रा करना अद्भुत होगा।

"यह एक ऐतिहासिक घटना होगी क्योंकि इंग्लैंड इतने सालों से वहां का दौरा नहीं कर रहा है।

"मुझे पता है कि आपको जो समर्थन और प्यार मिल सकता है, वे क्रिकेट से प्यार करते हैं। यह वास्तव में कुछ ऐसा है जो निश्चित रूप से बहुत आकर्षक है।"

कीवी मैकुलम और इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स लॉर्ड्स में पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड पर पांच विकेट से जीत के लिए प्रेरित किया।

इंग्लैंड के लिए मौजूदा दूसरे टेस्ट में यह कठिन हो गया है, लेकिन मोईन नए शासन का हिस्सा बनने के बारे में सोच रहा है।

प्रचारित

"मुझे उसे ना कहना बहुत कठिन लगता है। वह मुझे थोड़ा डराता है। हम एक चैट करने जा रहे हैं और देखेंगे कि यह कैसे होता है," उन्होंने कहा।

"जिस समय मैंने कहा कि मैं सेवानिवृत्त हो गया था, मुझे लगा जैसे मैं कर रहा था। मैं क्रिकेट से वास्तव में थका हुआ महसूस कर रहा था।"

इस लेख में उल्लिखित विषय


[ad_2]
Previous Post Next Post