तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया कि नागिन 6 नवंबर में खत्म हो जाएगा: 'इट्स ए फाइनाइट शो'

Tejasswi Prakash reveals when Naagin 6 will go off air

Tejasswi Prakash reveals when Naagin 6 will go off air

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि नागिन 6 नवंबर तक खत्म हो जाएगा

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में अपने कार्यकाल के बाद से ही दिलों पर राज कर रही हैं। सीजन के विजेता ने घर के अंदर ही एकता कपूर की नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाई थी। यह शो दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय रहा है। वर्तमान ट्रैक में, अभिनेत्री को शो में मां और बेटी दोनों की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। अब, हाल ही में एक साक्षात्कार में, उसने खुलासा किया कि शो नवंबर तक समाप्त हो जाएगा।

ईटाइम्स से बात करते हुए, उसने कहा, “यह एक सीमित शो है और हम सभी जानते हैं कि यह शो नवंबर या दिसंबर में समाप्त होगा। तिथियां अंतिम नहीं हैं, लेकिन हमारे पास एक मोटा विचार है। यह एक खूबसूरत यात्रा और एक समृद्ध अनुभव रहा है। मुझे शो में बहुत सी चीजें करने को मिली हैं और इसने मुझे केवल एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की है। मौजूदा सीज़न को दर्शकों के साथ भी अच्छा जुड़ाव मिला। ”

इतनी कम उम्र में मां की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, “मैं शो में अपनी बेटी की भूमिका निभा रहा हूं। यह दोहरी भूमिका है और इसलिए मुझे पर्दे पर मां की भूमिका निभाने में कोई दिक्कत नहीं हुई। मैं किसी दूसरी एक्ट्रेस की मां का रोल नहीं कर रही थी। शो में एक युवा और एक बुजुर्ग तेजस्वी दोनों हैं। इसे शो में व्यवस्थित रूप से बुना गया है और मुझे खुशी है कि मुझे कुछ अलग करने को मिला। एक अभिनेत्री के रूप में, आपको विकसित होने और अलग-अलग चीजों को आजमाने की भी जरूरत है। ”

अभिनेत्री, जिसे हाल ही में गोवा में एक घर मिला है, ने यह भी कहा कि उसके पास कोई नया शो नहीं है, और वह यह नहीं सोच रही है कि आगे क्या करना है, लेकिन केवल नागिन 6 पर ध्यान केंद्रित कर रही है, और इसकी शूटिंग में व्यस्त है।

सभी पढ़ें नवीनतम मूवी समाचार तथा आज की ताजा खबर यहां

Previous Post Next Post