Kerala HC suspends 2 officials over R-Day skit with ‘derogatory’ content against PM, Govt | India News

केरल उच्च न्यायालय ने एक सहायक रजिस्ट्रार सहित अपने दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है, और एक नाटक के मंचन के लिए जांच का आदेश दिया है जिसमें कथित तौर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ “अपमानजनक” सामग्री थी और गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के दौरान केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना की गई थी। शुक्रवार।

उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार-जनरल पी कृष्ण कुमार ने शुक्रवार को सहायक रजिस्ट्रार सुधीश टीए और अदालत के संरक्षक सुधीश पीएम को अदालत के मुख्य न्यायाधीश आशीष जितेंद्र देसाई के निर्देश के बाद निलंबित कर दिया, जिन्होंने रजिस्ट्रार (सतर्कता) को घटना की जांच करने का भी निर्देश दिया है और स्पष्टीकरण मांगा है। रजिस्ट्रार (प्रशासन) से उन परिस्थितियों के बारे में पूछा गया जिनके तहत कोर्ट सभागार में “विवादास्पद शो” आयोजित किया गया था।

बी जे पी लीगल सेल ने कोर्ट सीजे के पास एक शिकायत दर्ज की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि “उच्च न्यायालय के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के हिस्से के रूप में मंचित नाटक में पीएम के खिलाफ ‘अपमानजनक’ सामग्री थी Narendra Modi and the Union government’s flagship initiatives like Jal Jeevan Mission and Bharat ki Azadi Ka Amrit Mahotsav”.


Previous Post Next Post