Rahul Gandhi Body Double Bharat Jodo Nyay Yatra Himanta Biswa Sarma

राहुल गांधी के 'बॉडी डबल' का विवरण साझा करेंगे: हिमंत सरमा

हिमंत सरमा ने यात्रा के दौरान राहुल गांधी पर “बॉडी डबल” का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था

गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि वह जल्द ही राज्य में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए “बॉडी डबल” का नाम और पता साझा करेंगे।

श्री सरमा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद द्वारा “बॉडी डबल” का उपयोग करने का आरोप लगाया था, जिसके दौरान उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया था कि यात्रा बस में बैठा व्यक्ति और लोगों को देखकर हाथ हिला रहा था। बिल्कुल भी राहुल गांधी नहीं”

मुख्यमंत्री ने शनिवार को सोनितपुर जिले में एक कार्यक्रम के मौके पर कहा, “मैं सिर्फ बातें नहीं कहता। डुप्लिकेट का नाम, और यह कैसे किया गया – मैं सभी विवरण साझा करूंगा। बस कुछ दिनों तक इंतजार करें।” जब पत्रकारों ने श्री गांधी पर लगे आरोप के बारे में पूछा।

उन्होंने कहा, “मैं कल (रविवार) डिब्रूगढ़ में रहूंगा और अगले दिन भी मैं गुवाहाटी से बाहर रहूंगा। एक बार जब मैं गुवाहाटी वापस आऊंगा, तो डुप्लिकेट का नाम और पता बताऊंगा।”

श्री गांधी के नेतृत्व में मणिपुर-महाराष्ट्र न्याय यात्रा ने 18 से 25 जनवरी तक असम की यात्रा की थी, जिसके दौरान कांग्रेस सांसद ने आरोप लगाया था कि श्री सरमा “भारत के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री” थे।

विपक्षी दल ने भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा राज्य के माध्यम से मार्ग की अनुमति देने से इनकार करने या समस्याओं का भी आरोप लगाया। स्थिति उस समय चरम पर पहुंच गई जब कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें गुवाहाटी की मुख्य शहर सीमा में प्रवेश करने से रोकने के लिए लगाए गए पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए।

इस घटना को लेकर श्री गांधी और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, बाद में सरमा ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव के बाद गिरफ्तार किया जाएगा क्योंकि वह चुनाव से पहले इस मुद्दे का “राजनीतिकरण” नहीं करना चाहते थे।

श्री सरमा ने कहा कि राज्य में उन्हें हराने के लिए कांग्रेस को “सभी गांधी” – सोनिया, प्रियंका और राहुल – की आवश्यकता होगी।

उन्होंने कहा, “उन्हें प्रियंका गांधी के बेटे को भी लाने दीजिए।”

सरमा ने प्रियंका गांधी वाड्रा से जुड़े राज्य में कांग्रेस के प्रस्तावित कार्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा, “उन्होंने पहले ही (आत्मसमर्पण में) हाथ खड़े कर दिए हैं। वे राहुल के माध्यम से ऐसा नहीं कर सके, इसलिए वे अब प्रियंका और फिर सोनिया को लाएंगे।” .

राज्य में भाजपा और उसके सहयोगियों की लोकसभा चुनाव की संभावनाओं पर उन्होंने कहा, “हमारे पास साढ़े 11 निश्चित सीटें हैं। हम इस पर काम कर रहे हैं कि इसे 12 में कैसे बदला जाए। हम कांग्रेस की किसी भी सूची को लेकर चिंतित नहीं हैं।” उम्मीदवारों की)।”

राज्य में 14 लोकसभा सीटें हैं. इनमें से नौ पर वर्तमान में भाजपा, तीन पर कांग्रेस, एक पर एआईयूडीएफ और एक पर निर्दलीय का कब्जा है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)

Previous Post Next Post