ऋचा चड्ढा ने मेकमाईट्रिप और एयर इंडिया के साथ यात्रा संबंधी दिक्कतों पर नाराजगी जताई

featured image

मुंबई: प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में मेकमाईट्रिप और एयर इंडिया के साथ अपने यात्रा अनुभवों को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की। एक ट्वीट में, उन्होंने हाल की यात्राओं के दौरान सामने आए मुद्दों का विवरण दिया, जिसमें उन्होंने खराब सेवा और जवाबदेही की कमी के लिए दोनों कंपनियों की आलोचना की, और उन्हें “सस्ते धोखेबाज़” के रूप में संदर्भित किया।

चड्ढा ने उल्लेख किया कि उनकी उड़ान बिना किसी पूर्व सूचना के रद्द कर दी गई थी और उन्होंने मेकमाईट्रिप की ग्राहक सेवा की आलोचना करते हुए कहा कि रिफंड का दावा करने का कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने अपने ट्वीट के अंत में लिखा, “अपने आप पर एक एहसान करें, 2024 में इन 2 घोटालेबाजों से बचें! मुझे आशा है कि आपकी कंपनियाँ आपके सभी सामूहिक इतिहासों की तुलना में अधिक नुकसान सहेंगी।

“ठाकेला” शब्द की सराहना करने वाले एक उपयोगकर्ता को जवाब देते हुए, चड्ढा ने बताया कि एयर इंडिया और भी अधिक कमजोर थी, उन्होंने उन्हें “अधिक थकेला, घाटे में चलने वाली विशाल कंपनी” के रूप में वर्णित किया, जिसमें कोई मानव टीम उनके ट्विटर अकाउंट का प्रबंधन नहीं कर रही थी, केवल बॉट्स थे।

मंच पर मेकमाईट्रिप की प्रतिक्रिया ने चड्ढा को आश्वासन दिया कि वे उसकी चिंताओं का समाधान कर रहे हैं और शाम तक सीधे संदेश और फोन कॉल के माध्यम से अपडेट प्रदान करेंगे।

चड्ढा की शिकायतों का समर्थन टिप्पणी अनुभाग में उभरा, जहां उपयोगकर्ताओं ने समान नकारात्मक अनुभव साझा किए। एक उपयोगकर्ता ने अफसोस जताया, “हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ, दयनीय सेवाएं और उत्पाद,” जबकि दूसरे ने बताया कि तारीख में बदलाव के लिए अतिरिक्त शुल्क लिया जा रहा था, जो कभी हुआ ही नहीं, नौ महीने बाद भी पैसा वापस नहीं किया गया।

इस पोस्ट को अंतिम बार 31 दिसंबर, 2023 अपराह्न 3:44 बजे संशोधित किया गया था

Previous Post Next Post